सोमवार, 10 अगस्त 2015

अश्लील

सबसे पहले तो मैं माजरत चाहता हूं इस पोस्ट के लिए लेकिन कहीं न कहीं मुझे लगता है ये जरूरी भी है ।
.
आज की पोस्ट मेरे कुछ अपने ऐसे भाईयों के नाम जो मेरी अश्लीलता और शख्सियत का हवाला देकर मेरे शायराना मिजाज़ पर मेरी भलाई के लिए उंगलियां उठाते हैं ।
.
उनके सवालों में से कुछ.....
.
फेसबुक सुहाग रात की सेज अपशब्दों की बहार थौडी है !!
तुम्हारी अश्लीलता और बेहयाई पढ़े, हम गुनाहगार थौडी है !!
.
राहें दज्जाल के राहगीर जरा जहन्नुमी अजाब से डरो,
फरिश्तों से बचने के लिए कब्र में गुगल सर्च बार थौडी है !!
.
मेरी सोच समझ.......
.
क्यूँ में आखिरत से डरू जहन्नुम मेरा घर बार थौडी है !!
हाँ थौडा पेचिदा लिखतें है पर जहन से बिमार थौडी है !!
.
मुझपर तोहमतें जडने वालों एक बात मेरी भी सुन लो,
के फेसबुक चलाना नमाज़ीयों का भी किरदार थौडी है !!
.
ना यहां इबारतें रसूल है ना मोहम्मद का काफिला,
ये सिर्फ़ फेसबुक है फेसबुक इबादत का दरबार थौडी है !!
.
मेरा मिजाज़ मिल्कियत मेरी मेरे साथ है मेरे अमाल,
कोई भी तोहमतें छाप जाए हमपर कोई अखबार थौडी है !!
.
Rahishpithampuri786@gmail.com

Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: