सोमवार, 16 जनवरी 2023

हम तो डूबे हैं 2

मैं भूल गया था जिसे पिछले ही साल 
कल रात को आई मुझे उसकी ही कॉल
बोली जान मेरे हार्ट नहीं करते हो बात 
क्या याद नहीं आई मेरी तुम्हें पूरा साल

याद नहीं करता हूं क्या है माजरा
मैं हूं लक्ष्य का मन तू है सूर्प नखा 
ये स्टार्ट था बेबी तेरी नेक्स्ट ग्राफ में
....नाक भी काटूंगा सुन बेवफा

तेरे इश्क में हुआ मेरा वैसे वाला रोस्ट
जैसे चाय में डूब के मर ता हैं टोस्ट
तेरे प्यार में सुनी मैंने किसी की नहीं 
तुझे गोल्डिगर बोलते थे मेरे सारे दोस्त

मेरी धड़कनें तेज हुई होंठ गए सिल
जब सुना तेरे बारे में टूटा मेरा दिल
उस वक्त से जीना मेरा हुआ मुश्किल 
जब गैर ने गीने तेरे बदन के तिल

ब्यूटीफुल, है फेस से दिल से काली 
ना माने, मेरी बात ये दुनिया साली 
मुझे पता है दिन में चार चराती है
तू गैर के साथ में रात बिताती हैं 

सच्चा इश्क, क्या खाक करेगी साली 
.............ओ, नोट पर मरने वाली
मुझे पता है दिन में चार चराती है 
तू गैर के साथ में रात बिताती है
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: