शनिवार, 10 दिसंबर 2022

HUM TOH DOOBE HAI


बेबी तू है बड़ी स्वीट ओर मजनू मैं ढीठ
मुझे मारने की बातें वातें कर ना  रिपीट
बात मान मेरी जान कर एक एहसान 
थोड़ा कर ले यकीं कभी करुंगा ना चीट

मेरे दिल और दिमाग में मचा है बवाल
तेरे इश्क ने कर दिया मेरा बुरा हाल
जिस शर्ट को तूने कभी गलती से छुआ 
उस शर्ट को मैंने नहीं धोया पूरा साल

उस दौर की जान मेरी बातें नहीं भूल 
कभी लाया था मैं तेरे लिए रेड वाला फुल
तूने बोला तूने लव एक्सपेक्ट नहीं किया
तुझे चाहता हूं जानता था पूरा स्कूल

मैं आज भी ओ जान तुझे करता हूं लव 
मेरा दिल जानता है और जानता है रब
मुझे बोतलों से ज्यादा लगे तेरी तलब
तू बोलके तो देख मैं छोड़ दूंगा सब

तेरे दीवाने, है फिर भी तू ना माने
करें यकीन नहीं, आशिक ना पहचाने

मुझे देखके दांत में जीभ दबाती हो
मैंने सुना है मुझको मारना चाहती हो

हम हैं दीवाने, तेरी नजरों से मर जाने
बेबी वंश रिमूव, अपनी आंखों के दस्ताने

मैंने सुना है मुझको मारना चाहती हो
मैंने सुना है मुझको मारना चाहती हो
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: