मंगलवार, 19 जुलाई 2022

कोई लड़की किसी के बिना

घर समाज तो दूर की बात मैं तुम्हारे लिए खुदा से भी लड़ जाऊंगी
किसी ने हमसे भी कहा था कभी कि तुम ना मिले तो मर जाऊंगी

अब चार चार समाज सेवकों से नैन लड़ा रही है फिर भी उसकी इच्छा नी भरती
सब कहने सुनने की बातें हैं मेरी जान कोई लड़की किसी के बिना नी मरती

इश्क करने से पहले दौलत कमा लेना मेरे दोस्त ये हुशन वाले सिर्फ पैसों को जानते हैं
खाली जेब के साथ चाहे जितनी भी वफाएं कर लो आखरी में पापा नी मानते हैं


वो बेवफा है तो इसके जिम्मेदार हम भी है किसी पे भी आंखमींच के भरोसा करना गलत है
ख़ैर, गलती तुम्हारी भी नही सब को शुरू शुरू यही लगता है कि मेरी वाली सबसे अलग है

अगर मेरी तुम्हारी सबसे अलग होती तो किसी और के घर की चौखट नी चढ़ती
सब कहने सुनने की बातें हैं मेरी जान कोई लड़की किसी के बिना नी मरती

हम सोचते हैं उसकी आंखों में हमारे लिए सिद्दत वाली मोहब्बत उभर आएगी
हाथ की नस काटने की धमकी दे देते हैं शायद डर जाएगी

अरे भाई तुम हाथ काटो या गला वो क्या तुम से डरेगी जो बाप से नी डरती
सब कहने सुनने की बातें हैं मेरी जान कोई लड़की किसी के बिना नी मरती
Previous Post
Next Post

About Author

0 comments: